चामोर्शी में संत निरंकारी मंडल का रक्तदान शिविर / 85 पुरुष एवं 1 महिला कुल 86 यूनिट रक्त संग्रहण किया गया

चामोर्शी में संत निरंकारी मंडल का रक्तदान शिविर

रक्तदान एक पवित्र कार्य है – किशन नागदेवे

85 पुरुष एवं 1 महिला कुल 86 यूनिट रक्त संग्रहण किया गया

मुख्य संपादक मिथुन मेश्राम 9923155166

आज संत निरंकारी मंडल चामोर्शी शाखा द्वारा संत निरंकारी सत्संग भवन, चामोर्शी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। 85 पुरुषों और 1 महिला से कुल 86 यूनिट रक्त एकत्र किया गया।

शिविर का उद्घाटन विधायक डाॅ. देवराव होली द्वारा श्री किशन नागदेवे, जोनल प्रभारी, अध्यक्षता श्रीमती जयश्री वैलालवार, नगर पालिका अध्यक्ष, श्रीमती. जीवनकलाताई बोरकुटे, मुखी, आष्टी, श्री कन्हैयालाल डेंगानी, डाॅ. अंजलि साखरे, डॉ. शेख मैडम, श्री अजय ठाकरे, श्री अशोक बोरकुटे, मुखी चामोर्शी आदि। गणमान्य अतिथियों की उपस्थिति में इसका समापन किया गया।

अध्यक्षीय भाषण में श्री किशन नागदेवे ने कहा कि रक्तदान एक पवित्र कार्य है और भगवान रक्तदाता को किसी भी रूप में इसका लाभ देते हैं।

जैसे ही ब्लड बैंक, जिला अस्पताल, गढ़चिरौली ने संत निरंकारी मंडल से रक्तदान शिविर के लिए अनुरोध किया कि रक्त की कमी है, मंडल के निदेशक ने कहा। 28 अगस्त को मालेवाड़ा और 1 सितंबर को चामोर्शी में रक्तदान शिविर का आयोजन किया. मालेवाड़ा में 86 रक्तदाताओं ने किया रक्तदान मालेवाड़ा.

संत निरंकारी मंडल रक्तदान में विश्व में अग्रणी संगठन है और आजपवेतो रक्तदान शिविर के माध्यम से 13 लाख यूनिट से अधिक रक्तदान किया जा चुका है और यह सेवा कार्य निरंतर जारी है।

रक्तदान शिविर के लिए ब्लड बैंक, जिला अस्पताल, गढ़चिरौली के डॉक्टरों और कर्मचारियों ने वृंदानी परीक्षा ली। शिविर को सफल बनाने के लिए शाखा चामोर्शी के सेवादल निदेशक श्री भोजराज लांजे, शिक्षक श्री फूलचंद गेदाम एवं समस्त महिला एवं पुरुष सेवादल ने अथक परिश्रम किया.

कार्यक्रम का परिचय श्री अशोक बोरकुटे, संचालन श्रीमती ने किया। अश्विनी गवरे एवं श्रीमति. विद्या बोरकुटे द्वारा किया गया। संत निरंकारी मंडल की शाखा चामोर्शी ने शिविर को सफल बनाने के लिए सभी को धन्यवाद दिया है.